Connect with us

Daily Tech News

Maharashtra SSC outcomes ultimate, pupils cannot search re-evaluation – Times of India

Published

on


MUMBAI: This yr, Secondary School Certificate (SSC) college students will be unable to take the revaluation route if they don’t seem to be happy with their marks. The outcomes introduced by the Maharashtra State Board of Secondary and Higher Secondary Education (MSBSHSE) shall be ultimate.

“Revaluation and photocopies of answer sheets were possible when exams were conducted and marks were tabulated by the board,” MSBSHSE secretary Ashok Bhosale mentioned. SSC exams have been cancelled this yr owing to the pandemic.





Source hyperlink

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Daily Tech News

निशा रावल ने बेटे कविश के साथ खुशी के पल, बोलीं- सामान्य स्थिति एक चुनौती

Published

on


टीवी एक्ट्रेस निशा रावल पिछले कई हफ्तों से चर्चा में हैं. उन्होंने अपने पति और एक्टर करण मेहरना के खिलाफ केस दर्ज करवाया था और खुलासा किया था कि वह घरेलू हिंसा का सामना कर रही थीं. कई तरह से तनावों से गुजरने के बाद निशा रावल ने अपने बेटे कविश के साथ एक हैप्पी फोटो शेयर की है. 

निशा रावल को अपने बेटे के साथ स्नैक टाइम को एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है. उनके बेटे ने एक कलरफुल गंजी पहनी हुई है. वहीं, निशा ने पीच कलर की टी-शर्ट के साथ डेनिम डूंगरी पहनी हुई है. निशा ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में कविश ने काल चश्मा पहना हुआ है. एक तस्वीर में निशा उन्हें प्यार से देख रही हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में उन्हें बेटे को खिलाते हुए देखा जा सकता है.

यहां देखिए निशा रावल का पोस्ट- 

सामान्य स्थित एक चुनौती

निशा रावल इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,”सामान्य स्थिति एक चुनौती की तरह लगती है … और मैंने ली है!” निशा के टीवी इंडस्ट्री के दोस्तों और एक्ट्रेस पारुल चौधरी, मानसी श्रीवास्तव, गज़ला शेख खान ने उनकी पोस्ट पर प्यार बरसाया है. निशा के फैंस ने भी इस पोस्ट पर दिल वाले इमोजी कमेंट किए हैं.  

 सेलिब्रेट किया बेटे का बर्थडे

हाल ही में, निशा रावल ने कुछ दोस्तों के साथ कविश का जन्मदिन मनाया था और बर्थडे पार्टी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इस पार्टी में करण मेहरा नहीं दिखाई दिए. उन्होंने जन्मदिन की पार्टी की तस्वीरें भी शेयर कीं थी. ये तस्वीरें  उनके पति के साथ झगड़े के बाद पहली बार थी.

बर्थडे की तस्वीरें शेयर करते हुए निश रावल ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो स्वीटहर्ट! 4 साल का शुद्ध आनंद है जो आपने मुझे दिया है मेरे लिट्टलू कविश मेहरा तुम  भगवान के सबसे अच्छे आशीर्वाद हो और मैं अपनी आखिरी सांस तक तुम्हारी मासूमियत की रक्षा करूंगी! मुझे यह खुशी देने के लिए धन्यवाद!”

ये भी पढ़ें-

Taapsee Pannu करना चाहती हैं Vicky Kaushal से शादी!, बताई इसके पीछे की असली वजह

Bhabiji Ghar Par Hain Latest Episodes: अपनी हरकतों से विभूति नहीं आए बाज़, रोमांस में डूबी अनीता का कर दिया मूड खराब





Source hyperlink

Continue Reading

Daily Tech News

एक साथ पांच डिवाइस में चलेगा WhatsApp, जानिए मल्टी डिवाइस सपोर्ट फीचर कैसे करेगा काम

Published

on


इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp के खास मल्टी डिवाइस सपोर्ट फीचर्स का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है. वहीं अब इस फीचर को लेकर अहम जानकारियां सामने आई हैं. बताया जा रहा है कि फीचर के लिए यूजर्स को अभी और इंतजार करना पड़ सकता है. साथ में ये भी पता चला है कि स्मार्टफोन डिवाइस से पहले इस फीचर को WhatsApp Web के लिए लॉन्च किया जाएगा. 

पहले WhatsApp Web में आएगा फीचर
WhatsApp की लेटेस्ट अपडेट्स पर नजर रखने वाले WABetaInfo के जरिए पता चला है कि इस फीचर का पहला बीटा वर्जन सबसे पहले WhatsApp Web के लिए आ सकता है. उसके बाद ये फीचर यूजर्स को स्मार्टफोन में मिलेगा. WABetaInfo द्वारा इसका नया स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया है. 

पांच डिवाइस में चला सकेंगे WhatsApp
रिपोर्ट की मानें तो WhatsApp Multi Device Support फीचर के तहत यूजर्स चार एडिश्नल डिवाइस पर WhatsApp चला सकेंगे, यानी एक साथ पांच डिवाइस पर एक WhatsApp चला पाएंगे. रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि इस फीचर की वजह से शुरुआत में परफॉर्मेंस और क्वालिटी को लेकर यूजर्स को थोड़ी परेशान हो सकती है लेकिन समय के साथ ये सही हो जाएगी.

बिना इंटरनेट के होगा काम
WABetaInfo की रिपोर्ट में साफ किया गया है कि फीचर मल्टी-डिवाइस सपोर्ट फीचर को यूज करने के लिए यूजर्स को ऐप का लेटेस्ट वर्जन डाउनलोड करना होगा. इसके अलावा खास बात ये है कि लिंक किए गए एडिश्नल डिवाइस, मेन डिवाइस पर एक्टिव इंटरनेट कनेक्शन के बिना भी चल जाएंगे, मतलब एक बार दूसरे डिवाइस से कनेक्ट करने के बाद आप चाहें तो मेन डिवाइस से ऑफलाइन हो सकते है. ऑफलाइन होने के बाद भी एडिश्नल डिवाइसेज में व्हाट्सऐप चलता रहेगा. हालांकि कंपनी ने इसका खुलासा नहीं किया है कि ये फीचर कब तक रोलआउट किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें

WhatsApp Trick: अगर आप से भी डिलीट हो गए हैं जरूरी मैसेज तो ऐसे पढ़ सकेंगे दोबारा, जानें ये सिंपल ट्रिक

WhatsApp Call document: व्हाट्सऐप पर ऐसे कर सकते हैं कॉल रिकॉर्ड, जानें क्या है ये सिंपल ट्रिक



Source hyperlink

Continue Reading

Daily Tech News

खतरों के खिलाड़ी 11 में हाईएस्ट पेड एक्टर हैं अर्जुन बिजलानी, जानिए अन्य पार्टिसिपेंट्स की फीस

Published

on



Khatron Ke Khiladi 11: रोज कितने लाख फीस वसूल रहे हैं ये टीवी सितारे, इसकी सैलरी जानकर आपको यकीन नहीं होगा



Source hyperlink

Continue Reading

Trending